भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले रोज बाउल मैदान पर अभ्यास करना शुरू कर दिया है।

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले रोज बाउल मैदान पर अभ्यास करना शुरू कर दिया है। विराट सेना ने बुधवार को पहली बार ग्रुप में अपना पहला ट्रेनिंग सेशन किया। डब्ल्यूटीसी फाइनल 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के इस पहले ट्रेनिंग सेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस वीडियो में सभी खिलाड़ी जमकर अभ्यास करते नज़र आ रहे हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने गुरुवार को इस वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमने पहली बार ग्रुप में अभ्यास किया और सभी खिलाड़ी उत्साहित थे। डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारतीय टीम की तैयारियां जोरों से चल रही हैं।”

इस वीडियो में सबसे पहले मैदान और ड्यूक्स की लाल गेंद को दिखाया गया। इसके बाद भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग करते दिखाई दिए। कप्तान विराट कोहली सहित अजिंक्य रहाणे, रोहित शर्मा और चेतेश्वर पुजारा सभी बल्लेबाजी का अभ्यास करते नज़र आए। वहीं, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज ने भी गेंदबाजी का अभ्यास किया, जबकि इस दौरान कोच रवि शास्त्री भी सभी खिलाड़ियों के साथ नज़र आए।

वीडियो में दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी अभ्यास करते हुए दिखाया गया। वहीं, हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने भी बल्लेबाजी का अभ्यास किया।इतना ही नहीं युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने भी इस पहले ट्रेनिंग सेशन में ताबड़तोड़ शॉट लगाए। वहीं, वीडियो के अंत में जसप्रीत बुमराह ने विराट कोहली को गेंदबाजी की, जबकि रोहित शर्मा, शुभमन गिल और मयंक अग्रवाल फील्डिंग करते दिखाई दिए। भारतीय टीम ने अपने इस ट्रेनिंग सेशन में कोरोना महामारी के सभी नियमों और दिशा निर्देशों का पालन किया। इस समय सभी खिलाड़ी मास्क लगाए नज़र आए।

Leave a comment