पांचवें दिन दो दर्शकों ने कीवी खिलाड़ियों के साथ की 'गंदी हरकत'

भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथेम्पटन में खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल के दौरान दर्शकों द्वारा ‘गंदी’ हरकत का मामला सामने आया है. पांचवें दिन न्यूजीलैंड के कुछ खिलाड़ियों को गाली देने वाले दो दर्शकों को मैदान से बाहर निकाल दिया गया.

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि उन्होंने कीवी टीम के दिग्गज बल्लेबाज रोस टेलर और तूफानी पेसर टिम साउथी को आपत्तिजनक शब्द कहे थे. ये दोनों दर्शक ब्लॉक एम में बैठे हुए थे. यह ब्लॉक टीम होटल के ठीक नीचे है.

आईसीसी ने एक बयान में कहा, “हमें रिपोर्ट मिली है कि न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों को अपशब्द कहे गए. हमारी सुरक्षा टीम ने आरोपियों को पहचान लिया और उन्हें मैदान से बाहर कर दिया गया. हम क्रिकेट में किसी तरह का अपमानजनक बर्ताव स्वीकार नहीं करेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “मैदान पर मौजूद सुरक्षाकर्मी तुरंत सक्रिय हो गए. कुछ फैन्स ने सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया, जिसके बाद आईसीसी ने कार्रवाई की.”

वहीं, टिम साउथी ने बताया, “मैं पहली बार यह सुन रहा हूं. मैदान पर मैच खेल भावना के साथ खेला जाता है. मैदान के बाहर क्या होता है, उसकी हमें जानकारी नहीं है.”

Leave a comment