भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने दूसरे दिन के मौसम की जानकारी फैंस को दी है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के पहले दिन के खेल में बारिश ने बाधा डाल दी थी। इस खिताबी मुकाबले का इंतजार क्रिकेट प्रेमियों को कई महीनों से था, लेकिन पहले ही दिन बारिश से सबका मजा किरकिरा कर दिया। शुक्रवार को साउथेम्प्टन में पूरा दिन बारिश होती रही, जिसके कारण टॉस भी नहीं हो सका और बिना गेंद फेंके पहला दिन रद्द कर दिया गया था।

इसी बीच डब्ल्यूटीसी फाइनल में आईसीसी की और से कमेंट्री पैनल में शामिल हुए भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने दूसरे दिन के मौसम की जानकारी फैंस को दी है।

36 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से साउथेम्प्टन के मौसम की जानकारी देते हुए रोज बाउल मैदान की एक तस्वीर शेयर की। दिनेश कार्तिक ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं सो कर उठा तो मैंने देखा कि सूरज निकल गया है।” इस पोस्ट में मैदान पर धूप की किरणें साफ दिखाई दे रही हैं। हालांकि, आसमान में हलके बादल दिखाई दिए, लेकिन सूरज के निकलने से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दूसरे दिन का खेल शुरू होने की संभावना बढ़ गई है।

वहीं, भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड के विरुद्ध इस खिताबी मुकाबले के लिए गुरुवार को अपनी अंतिम ग्यारह का ऐलान कर दिया था। भारत की प्लेइंग इलेवन को लेकर शुक्रवार को टीम के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बातचीत करते हुए कहा, “अगर हमें टीम में बदलाव करने की जरूरत पड़ी तो हम ऐसा जरूर करेंगे।”

यह भी पढ़ें | WTC फाइनल के पहले दिन का पहला सेशन बारिश की भेंट चढ़ा, फैंस ने आईसीसी पर निकाला गुस्सा

बता दें कि कीवी टीम ने अभी तक अपनी अंतिम ग्यारह की घोषणा नहीं की। इस पर न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, “कई सारे भारतीय लोग न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन जानना चाहते हैं। हम जब तक पिच नहीं देख लेते तब तक इसका ऐलान नहीं करेंगे।”