इस समय अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं।

बॉलीवूड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फैंस को साउथेम्प्टन के गर्मी के मौसम की एक झलक दिखाई है। इस समय अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ इंग्लैंड में हैं। अनुष्का ने अपनी इंस्टग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “उस तरह की अंग्रेजी गर्मी।” इसके साथ एक्ट्रेस ने एक बादल वाली इमोजी भी लगाई।

इस समय अनुष्का और विराट बाकी भारतीय टीम के साथ इंग्लैंड में हैं, जहां 18 जून से आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला रोज बाउल मैदान में खेला जाना है। इससे पहले भी अनुष्का ने गत शनिवार को सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में वे अपने कमरे की बालकनी में पोज देती नजर आ रही थीं और इसके साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा था।

बहरहाल, डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारतीय टीम केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड से भिड़ेगी। यह मैच 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा, जबकि इसके लिए 23 जून रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है। बता दें कि टीम इंडिया ने तीन दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद इस खिताबी मुकाबले के लिए तैयारी शुरू कर दी है। रविंद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज और चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रेनिंग की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

वहीं, न्यूजीलैंड गुरुवार से एजबेस्टन में इंग्लैंड के विरुद्ध सीरीज का दूसरा और आखिरी टेस्ट मुकाबला खेलेगी। सीरीज का पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स में खेला गया था, जिसका परिणाम ड्रॉ रहा। इस मैच में कीवी टीम के सलामी बल्लेबाज डिवॉन कॉनवे ने डेब्यू करते हुए दोहरा शतक लगाया था।

Leave a comment