टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं।

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आज 31 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 23 जुलाई 1990 को हरियाणा के जींद में हुआ था. उन्हें क्रिकेट के मैदान पर ‘चतुर’ गेंदबाजी के लिए जाना जाता है. चहल को उनके जन्मदिन के खास मौके पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं मिल रही हैं. ऐसे में उनकी पत्नी धनश्री वर्मा ने भी पति चहल को बर्थडे की बधाई दी है. धनश्री ने अपने पति की जमकर तारीफ़ की है.

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर चहल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “जब आप दयालु, मददगार, विनम्र, निस्वार्थ होने और उन गुणों को कुछ गंभीर कौशल के साथ ले जाने की बात करते हैं तो वह मिस्टर युजवेंद्र चहल हैं.”

धनश्री ने आगे लिखा, “आप में अपने रुतबे को लेकर कोई अहम नहीं है. इस स्तर तक पहुंचना और मुकाम हासिल करना आसान नहीं है. आप लोगों और देश के लिए, जो करते हैं वह कमाल है. आपका दिल काफी बड़ा है. मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है. मुझे हमेशा आप पर बहुत गर्व है जन्मदिन मुबारक.”

टीम इंडिया में जगह बनाने से पहले दाएं हाथ के इस फिरकी गेंदबाज ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) से अपनी पहचान बनाई थी. चहल ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेलते हुए बल्लेबाजों को अपनी गुगली में फंसाना शुरू किया और देखते ही देखते उन्हें भारत की राष्ट्रीय टीम में जगह भी मिल गई. अपनी चतुर गेंदबाजी से विपक्षियों को चकमा देने वाले चहल शतरंज के भी माहिर खिलाड़ी हैं. उनके बारे में ये बात कम ही लोग जानते होंगे.

Leave a comment