गेल ने पहली ही गेंद पर विकेट लेकर अनोखे स्टाइल में जश्न मनाया।

वेस्टइंडीज और सॉउथ अफ्रीका के बीच पांच मुकाबलों की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जिसके चौथे मैच में कैरेबियाई टीम ने मेहमान टीम को 21 रनों से शिकस्त देते हुए सीरीज में 2-2 की बराबरी पर कर ली। इस मुकाबले में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर क्रिस गेल ने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं किया, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। गेल ने पहली ही गेंद पर विकेट लेकर अनोखे स्टाइल में जश्न मनाया।

41 साल के सलामी बल्लेबाज ने साउथ अफ्रीका की पारी के दूसरे ओवर में गेंदबाजी करते हुए पहली ही गेंद पर रिजा हेंड्रिक्स को आउट किया। हेंड्रिक्स को आउट करने के बाद क्रिस गेल ने अनोखे अंदाज में जश्न मनाते हुए मैदान पर कार्टविल किया। गेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैंस को उनका यह अंदाज बहुत पसंद आ रहा है और वे अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वेस्टइंडीज़ ने चौथे टी20 मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए थे। इस मैच में मेजबान टीम की तरफ से कप्तान कीरोन पोलार्ड ने नाबाद 51* रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली।

यह भी पढ़ें | वॉशिंगटन सुंदर ने ब्रेकफास्ट की शेयर की तस्वीर, ऑलराउंडर ने लिखा मजेदार कैप्शन

पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेलते हुए मात्र 25 गेंदों में 2 चौके और 5 छक्कों की मदद से नाबाद 51* रन बनाए। 168 रनों का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन ही बना पाई और यह मुकाबला कैरेबियाई टीम ने 21 रनों से जीत लिया। अब पांच मुकाबलों की यह टी20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर है।