shreyas iyer
अगर हम फॉर्म के हिसाब से देखें तो श्रेयस अय्यर को विराट की जगह टीम में मिली चाहिए थी, टीम मैनेजमेंट ने विहारी को टीम में शामिल किया।

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच जोहांसबर्ग के द वांडरर्स मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) चोट के चलते नहीं खेल रहे हैं। इस मुकाबले में उनकी जगह भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) को मौका दिया गया है। अगर हम फॉर्म के हिसाब से देखें तो श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को विराट की जगह टीम में मिली चाहिए थी, लेकिन टीम मैनेजमेंट ने विहारी को टीम में शामिल किया। अय्यर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने डेब्यू टेस्ट मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रेयस अय्यर को दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिए जाने के पीछे की वजह बताई है। बीसीसीआई ने बयान में बताया कि आखिर क्यों श्रेयस अय्यर को मौका नहीं मिला। बोर्ड ने कहा, “टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पेट में खराबी के कारण दूसरे टेस्ट में मौका नहीं मिला।”

इससे पहले केएल राहुल (KL Rahul) ने टॉस के विराट कोहली को अनफिट बताया था और कहा, “विराट के पीठ के ऊपरी हिस्से में दर्द है। वह फिजियो की निगरानी में हैं और उम्मीद है कोहली अगले टेस्ट तक फिट हो जाएंगे।” 33 साल के भारतीय क्रिकेटर अब मेजबान टीम के खिलाफ केपटाउन में खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में अपना ऐतिहासिक 100वां टेस्ट पूरा नहीं कर पाएंगे।

Leave a comment

Cancel reply