दिनेश कार्तिक इन दिनों अपनी कमेंट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक इन दिनों अपनी कमेंट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल, दिनेश इंग्लैंड दौरे पर हैं, जहां उन्होंने आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में कमेंट्री की थी। इतना ही नहीं वे भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से खेली जाने वाली पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में भी कमेंट्री करते नज़र आ सकते हैं। हाल ही में 36 साल के क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसपर टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने मजेदार कमेंट किया।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपनी इस पोस्ट पर कैप्शन में लिखा, “बस मैं हूं।” इसके बाद हिटमैन ने दिनेश कार्तिक की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “तुममें अब भी थोड़ा क्रिकेट बचा है।” हालांकि, दिनेश ने रोहित के इस कमेंट पर जवाब देते हुए लिखा, “रोहित शर्मा को कभी शक नहीं होता।” रोहित के अलावा क्रिकेट फैंस ने भी दिनेश कार्तिक की इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी है।

गौरतलब है कि 36 साल के भारतीय क्रिकेटर ने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास नहीं लिया है। दिनेश कार्तिक आखिरी बार 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफइनल मुकाबले में खेलते हुए दिखाई दिए थे। यह मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था, जिसमें कीवी टीम के हाथों विराट सेना को हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें | पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कहा, मुगल-ए-आज़म की तरह खेलते हैं बाबर

दिनेश कार्तिक ने भारत के लिए अब तक 26 टेस्ट, 94 वनडे और 32 टी20 मुकाबले खेलते हुए क्रमश: 1025, 1752 और 399 रन बनाए हैं।