rishabh pant
'पंत को कप्तानी सीखने के लिए धोनी को फोन करना चाहिए' ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर का बयान

बॉलीवुड (Bollywood) के एक्टर कमाल खान (KRK ) ने भारतीय टीम (Indian Cricket team) के कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। राजकोट (Rajkot) में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ खेले गए चौथे टी20 आई  मैच के बाद केआरके ने कहा, ‘मैं सच में समझ नहीं पा रहा हूं कि पंत अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट टीम के सदस्य कैसे हो सकते है? जो खिलाड़ी हर गेंद पर, पिच पर लेट जाता हो, वो अच्छा खिलाड़ी कैसा हो सकता है?’

बता दें कि कमाल खान ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए पंत पर निशाना साधा है। जिसके बाद कुछ सोशल मीडिया पर कुछ लोग केआरके की जमकर खिंचाई कर रहे है और कुछ लोग उनके इस ट्वीट का समर्थन करते हुए नज़र आये।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही मौजूदा टी 20 आई सीरीज में पंत फ्लॉप साबित हुए हैं। उन्होंने 4 टी20 मैचों में अब तक महज 14.25 की औसत से सिर्फ 57 रन ही बनाए हैं। आईपीएल 2022 में भी दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। पूरे टूर्नामेंट में पंत एक अर्धशतक तक नहीं जड़ पाए थे।

ग़ौरतलब है कि भारतीय टीम ने राजकोट टी20 में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिनेश कार्तिक (55) और हार्दिक पांड्या (46) की पारियों की बदौलत 6 विकेट खोकर 169 रन बनाए और अफ्रीका को 82 से करारी शिकस्त दी।

भारत ने शानदार वापसी करते हुए सीरीज 2-2 से अब बराबर कर ली है। श्रृंखला का आखिरी और निर्णायक टी20 आई मुकाबला 19 जून को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी मैदान पर खेला जाएगा। 

Leave a comment

Cancel reply