प्रसिद्ध कृष्णा और अर्जन नागवासवाला ने टीम इंडिया के साथ अपना अनुभव शेयर किया।

विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है, जहां टीम मेजबान के विरुद्ध पांच मुकाबलों की आगामी टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से खेलेगी। इस दौर पर तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और अर्जन नागवासवाला स्टैंडबाई प्लेयर्स के तौर पर गए हैं। बीसीसीआई ने कृष्णा और अर्जन की एक वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें दोनों खिलाड़ियों ने टीम इंडिया के साथ अपना अनुभव शेयर किया। यह वीडियो बोर्ड ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट की है।

नागवासवाला को भारतीय टीम में शामिल किया गया था, क्योंकि वे एक बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और उन्होंने लाल गेंद क्रिकेट में गुजरात की तरफ से शानदार प्रदर्शन किया था। 23 साल के युवा पेसर ने टीम इंडिया के सीनियर्स खिलाड़ियों के साथ अपने अनुभव पर कहा, “मुझे अब तक सीनियर खिलाड़ियों से जो सीखने को मिला है वह यह कि अपने प्रक्रिया पर टिके रहो और उसका पालन करते रहो। फिर चाहे कोई भी स्थिति या कंडीशन हो। यह अब तक का बहुत अच्छा अनुभव रहा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं बस हर दिन सुधार करना चाहता हूं। मैं फिटनेस के स्तर से मेल खाना चाहता हूं। भारत की इस टेस्ट टीम में निरंतरता है। एक बार जब मैं घरेलू टीम में वापस जाऊंगा तो मैं एक कदम आगे बढ़ाना चाहूंगा।”

वहीं, 25 साल के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने अपने अनुभव पर बात करते हुए कहा, “मैं लगभग डेढ़ साल बाद रेड बॉल क्रिकेट खेल रहा हूं। यहां आकर और देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खिलाफ गेंदबाजी करना बहुत बेहतरीन अनुभव है। आपको हर दिन चुनौती दी जाती है।” बता दें कि विराट सेना और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज अगले महीने 4 अगस्त से खेली जाएगी, जिसका पहला मैच नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेला जाएगा। भारत की टेस्ट टीम पिछले डेढ़ महीने से इंग्लैंड के दौरे पर है।

Leave a comment