Sanju Samson- R Ashwin
भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने अपनी आईपीएल (IPL) टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान संजू सैमसन को बेहद चतुर खिलाड़ी बताया है। इसके अलावा अश्विन ने उनके बेहतरीन गुण के बारे में भी बात की है, जो उन्हें बहुत पसंद है। बता दें कि आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अश्विन आरआर की तरफ से खेलते हुए नज़र आएंगे।

35 साल के आर अश्विन ने एक विज्ञप्ति में कहा, “मुझे लगता है कि संजू सैमसन के पास एक अद्भुत रवैया है और वे काफी चतुर हैं। वे हमेशा चर्चा के लिए तैयार रहते हैं, इसलिए यह एक बेहतरीन गुण है।”

भारतीय ऑफ स्पिनर ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि एक विकेटकीपर के रूप में संजू सैमसन के पास सभी एंगल, पिच और चीजें कैसे काम करने जा रही हैं, के साथ खेल का न्याय करने के लिए काबिलियत है। उनके पास अनुभव भी है और निश्चित रूप से वे बेहतर होते जाएंगे।”

अश्विन की बात करें तो वे हाल ही में भारत की तरफ से टेस्ट में सर्वाधिक विकेट के मामले में दूसरे गेंदबाज बने हैं। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ दो मुकाबलों की घरेलू टेस्ट सीरीज में यह उपलब्धि हासिल करते हुए दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी कपिल देव को पीछे छोड़ा। आर अश्विन ने अब तक भारत के लिए 86 टेस्ट मुकाबलों में 24.13 के औसत से 442 विकेट चटकाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply