SL vs IND: टी20 सीरीज से पहले गब्बर ने श्रीलंका को दी कड़ी चेतावनी

शुक्रवार को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में भारत को श्रीलंका के खिलाफ 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. मेजबानों को डकवर्थ लुईस नियम की सहायता से जीत हासिल हुई. मेहमान टीम भले ही मैच हार गई, लेकिन टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन कई बातों को लेकर खुश नज़र आए.

गब्बर ने मैच के बाद कहा कि उन्हें इस हार से सीखने की ज़रुरत है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारतीय खिलाड़ी भविष्य में अपनी गलतियों में सुधार करने की कोशिश करेंगे. धवन सीरीज के आखिरी वनडे में कई भारतीय खिलाड़ियों के डेब्यू से भी खुश दिखाई दिए.

धवन ने कहा, “इस मैच का नतीजा हमारे मुताबिक नहीं रहा. हमने कुछ नए खिलाड़ियों को आजमाया. हमें अच्छी शुरुआत मिली, लेकिन फिर हमने बीच के ओवरों में कई विकेट गंवा दिए. हमने आखिर में 50 रन कम बनाए. मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि इस मैच में कई खिलाड़ियों ने डेब्यू किया, क्योंकि हर कोई इतने लंबे समय से बायो बबल में था.”

गब्बर ने आगे कहा, “सीरीज जीतने के बाद हमारे पास यह मौका था कि हम दूसरे खिलाड़ियों को खिलाएं, जिन्हें अब तक मौका नहीं मिला है. मैं हमेशा विश्लेषण करता हूं कि कहां सुधार कर सकता हूं और रणनीतियों में बेहतर हो सकता हूं. इस मैच के बाद हमें टी-20 सीरीज का बेसब्री से इंतजार है.”

गौरतलब है कि शिखर धवन की कप्तानी वाली भारतीय टीम ने हाल ही में संपन्न तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में श्रीलंका को 2-1 से पराजित किया. अब नीली जर्सी वाली टीम की निगाहें इतने ही मुकाबलों की टी20 सीरीज में जीत हासिल करने पर टिकी हुई हैं.

Leave a comment