बुधवार को भारत महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच खेला जाएगा।

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भारत महिला और इंग्लैंड महिला के बीच दूसरे वनडे से पहले प्रशंसकों के लिए एक सीक्रेट संदेश साझा किया है, जिसमें उन्हें अपने खिलाड़ियों को देखने के लिए अनुमान लगाने के लिए कहा है। बुधवार को भारत महिला क्रिकेट टीम और इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम के बीच तीन मुकाबलों की एकदिवसीय श्रृंखला का दूसरा मैच खेला जाएगा। सीरीज के पहले मैच में भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड महिला टीम के हाथों 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

अब दूसरे मैच से पहले वसीम जाफर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक सीक्रेट संदेश लिखा है। उन्होंने कहा, “एक पुराना मेमोरी कार्ड मिला। इसमें आश्चर्यजनक रूप से दुग्गू के समान दिखने वाली तस्वीरें थीं।” फैंस को जाफर के इस ट्वीट का जवाब देने में मुश्किल हुई। कुछ लोगों ने जवाब देते हुए कहा कि महिला कप्तान मिताली राज हो सकती हैं, जबकि कुछ ने युवा सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा का नाम लिया।

यहां देखें फैंस के कुछ ट्वीट्स –

यह भी पढ़ें | मुश्ताक अहमद ने आईपीएल को नहीं पीएसएल को बताया दुनिया की सर्वश्रेष्ठ लीग

भारतीय महिला टीम और इंग्लैंड महिला टीम के बीच वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ब्रिस्टल में खेला गया था, जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए थे। वहीं, 202 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 34.5 ओवर में ही 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया था। इस मैच में भारत की तरफ से कप्तान मिताली राज ने 72 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी, जबकि इंग्लिश महिला बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट ने नाबाद 87* रन और नताली साइवर ने नाबाद 74* रनों की पारी खेली थी।