marcus haaris pujara
भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर अपने ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। जाफर ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मार्कस हैरिस को ट्रोल किया।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वसीम जाफर अपने ट्वीट्स के लिए जाने जाते हैं। जाफर ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर मार्कस हैरिस को ट्रोल किया। हाल ही में कंगारू बल्लेबाज ने चेतेश्वर पुजारा की बल्लेबाजी को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने गाबा टेस्ट को याद करते हुए कहा था कि उस मैच में पुजारा ने एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह दम दिखाते हुए बल्लेबाजी की थी। इसके बाद वसीम जाफर ने मार्कस हैरिस को ही ट्रोल करते हुए उनपर तंज कस दिया।

43 साल के पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट में लिखा, “हैरानी है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की तरह बल्लेबाजी क्यों नहीं की।” दरअसल, मार्कस हैरिस ने गाबा टेस्ट के पांचवें दिन पुजारा की बल्लेबाजी को लेकर कहा था कि वे कंगारुओं की तरह खेले थे।

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज मार्कस हैरिस ने यूट्यूब चैनल क्रिकेट लाइफ स्टोरीज को दिए इंटरव्यू में कहा था, “गाबा टेस्ट का पांचवां दिन गजब का था। हम पूरे दिन सोचते रहे कि वो लक्ष्य हासिल करने जाएंगे या नहीं। मेरे मुताबिक ऋषभ पंत ने उस दिन बेहतरीन पारी खेली, लेकिन पुजारा ने जिस तरह विकेट पर साहस दिखाया, वे ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज की तरह खेले। उन्होंने सबकुछ छाती पर झेला। पूरी टीम ने पुजारा के इर्द-गिर्द बल्लेबाजी की।”

उल्लेखनीय है कि ऋषभ पंत ने गाबा टेस्ट के पांचवें दिन 138 गेंदों का सामना करते हुए 89* रनों की नाबाद पारी खेली थी, जबकि पुजारा ने 211 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली थी। भारतीय टीम ने चौथे टेस्ट में कंगारुओं को 3 विकेट से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज को 2-1 से कब्जा जमाया था। भारत ने ऑस्ट्रेलिया को लगातार दूसरी बार उसके घर पर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में मात दी।

Leave a comment

Cancel reply