wasim akram- virat kohli
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने विराट कोहली को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम (Wasim Akram) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि कोहली दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के विरुद्ध तीन मुकाबलों की आगामी वनडे सीरीज में शतक जड़ेंगे। उनका मानना है कि वह इस सीरीज में शतकीय पारी खेल सकते हैं।

55 साल के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ने कहा, “मेरी भविष्यवाणी है कि विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस एकदिवसीय सीरीज (ODI Series) में निश्चित रूप से शतक लगाएंगे।” बता दें कि 33 साल के भारतीय टेस्ट कप्तान ने पिछले दो सालों से एक भी अंतर्राष्ट्रीय शतक (71st International Century)नहीं जड़ा है।

हाल ही में साउथ अफ्रीका के विरुद्ध खेली गई तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में विराट कोहली अच्छी लय में नजर आए थे। उन्होंने इस दौरान एक अर्धशतकीय पारी खेली थी। हालांकि, इस टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम ने टीम इंडिया को 2-1 से पटखनी दे दी।

बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का आगाज 19 जनवरी से होगा। दोनों टीम्स के बीच पहला मैच बोलैंड पार्क में खेला जाएगा, जबकि सीरीज का दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 21 और 23 जनवरी को होगा।

Leave a comment

Cancel reply