वसीम अकरम
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाकिस्तान में माता-पिता से अपने बच्चों को दिखावा करने से रोकने का आग्रह किया है।

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम ने पाकिस्तान में माता-पिता से अपने बच्चों को दिखावा करने से रोकने का आग्रह किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लोगों को नए साल की शुभकामनाएं दी और साथ ही माता-पिता को सलाह देते हुए कहा कि वह अपने बच्चों को हवाई फायरिंग करने से रोकें।

55 साल के पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की। साथ ही वसीम अकरम ने इस वीडियो में कहा, “जो गोली ऊपर जाती है वह नीचे भी आती है और ऐसे में किसी को भी लग सकती है। अगर जश्न मनाना है तो छोटे-मोटे पटाखे जला लें और जश्न मना लें। मगर इस तरह से फायरिंग ना करें।”

बता दें कि पाकिस्तान के कराची में लोग नए साल का जश्न हवाई फायरिंग करते हुए मना रहे थे और इस दौरान लोगों की खुशियां मातम में बदल गई। इस हवाई फायरिंग के दौरान एक की मौत हो गई, जबकि 15 लोग घायल हो गए। यही वजह है कि वसीम अकरम ने वीडियो साझा करते हुए लोगों से ऐसी हरकतें नहीं करने की अपील की।

बाएं हाथ के पूर्व पाकिस्तानी पेसर ने आगे यह भी कहा कि हम लोग क्यों एक बार फिर से 70 के दशक में वापस जा रहे हैं और इस तरह से जश्न मना रहे हैं। हम सबको संभलकर आगे बढ़ना चाहिए।

Leave a comment

Cancel reply