वॉशिंगटन सुंदर ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर शेयर की.

भारतीय टीम के युवा ऑफ स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर ने गुरुवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इंग्लैंड में नाश्ता करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। साउथेम्प्टन के रोज बाउल मैदान पर खेले गए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के विरुद्ध 8 विकेट से करारी हार के बाद अब भारतीय टीम क्रिकेट के मैदान से दूर अपने परिवार के संग समय व्यतीत कर रही है। पूरी टीम को बायो-बबल लाइफ से तीन हफ्ते का ब्रेक मिला है।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज का आगाज 4 अगस्त से होना है और सीरीज का पहला मैच नॉटिंघम में खेला जाएगा। इसी बीच वॉशिंगटन सुंदर ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इंग्लैंड में अच्छा खाने के लिए, आपको दिन में तीन बार नाश्ता करना चाहिए! क्या आप इस बात से सहमत हैं?”

इससे पहले 21 साल के युवा खिलाड़ी को केन विलियमसन की अगुआई वाली कीवी टीम के खिलाफ डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए 15 सदस्यीय टीम में लिया गया था। वॉशिंगटन सुंदर को अक्षर पटेल, केएल राहुल, शार्दुल ठाकुर और मयंक अग्रवाल के साथ उन्हें प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था, क्योंकि इस खिताबी मुकाबले में टीम में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा को लिया गया था।

यह भी पढ़ें | हार्दिक पांड्या ने शेयर की बड़े भाई क्रुणाल पांड्या संग सालों पुरानी तस्वीरें

हालांकि, भारत यह महामुकाबला 8 विकेट से हार गया। विराट कोहली और उनकी टीम अब जो रूट की अगुआई वाली इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में वापसी करना चाहेगी, जो 4 अगस्त से शुरू होगी। बता दें कि भारत ने साल 2007 के बाद से इंग्लैंड में एक भी टेस्ट सीरीज नहीं जीती है।