ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपने और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के बीच समानता बताई है. वॉर्नर ने कहा कि उन्हें क्रिकेट के मैदान पर बल्ले या शब्दों, दोनों ही जंग पसंद हैं. बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा कि कोहली भी इसी प्रवृति के हैं.  

वॉर्नर ने कहा, ”मैं भीड़ के बीच उन लोगों के बीच जो मैदान में साथ हैं. मुझे जीतना पसंद है. मुझे लगता है विराट कोहली भी ऐसे ही हैं. यदि आप थोड़े आक्रामक होते हैं तो विराट बहुत ज्यादा आक्रामक होते हैं और शानदार बल्लेबाजी करते हैं. हमने बार बार उन्हें ऐसा करते देखा है. किसी को छेड़ने से कुछ नहीं होता, क्योंकि अंत में आपकी परफॉर्मेंस ही देखी जाती है.”

भारत ने साल 2018 में ऑस्ट्रेलिया को उन्ही की सरज़मी पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से पटखनी देकर पहली बार कंगारुओं को उन्ही के घर में हराया था. उस समय डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ बॉल टेंपरिंग के मामले में एक साल का बैन झेल रहे थे. भारत को इस साल के आखिर में पूर्व द्विपक्षीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है.  

कंगारू खिलाड़ी ने कहा, ”भारत से मुकाबला करने के लिए ऑस्ट्रेलियन टीम में लौटना अपेक्षित था. मैं इसे लेकर उत्साहित हूं. पिछली बार हम बुरे नहीं थे, लेकिन हम एक अच्छी टीम से हारे थे. उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी अविश्वसनीय रूप से अच्छी है.”

Leave a comment

Cancel reply