इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए 14वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 7 विकेट से पराजित किया. मौजूदा टूर्नामेंट में आरसीबी की यह लगातार चौथी हार थी, जबकि राजस्थान ने अपनी पहली जीत का स्वाद चखा.

आईपीएल के 12वें संस्करण में अपनी टीम के शर्मनाक प्रदर्शन को लेकर कप्तान विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया. कोहली ने लगातार हार के बाद टीम में बड़े बदलाव के संकेत दिए.

कोहली ने कहा, “हमने 15-20 रन कम बनाए. मार्कस स्टोइनिस और मोइन अली ने हमें लड़ने लायक स्कोर तक पहुंचाया. विकेट के धीमा होने की वजह से रन बनाना आसान नहीं था. हमने मैच के दौरान बहुत सारी गलतियां की. आईपीएल जैसे टूर्नामेंट में जहां टीम को अच्छी शुरुआत नहीं मिलती तो मैदान पर शारीरिक भाषा थोड़ी बदल जाती है, थोड़ी सी नर्वसनेस आ जाती है.”

कप्तान ने कहा, “चार मुकाबलों में से कम से कम एक या दो मैच हम चाहते थे कि हमारे हक में जाएं. अब हमारे पास 10 मैच बाकी है, उम्मीद है कि हम चीजों को बदल पाएंगे. उम्मीद है, हम कुछ फ्रेश खिलाड़ियों को टीम में जगह देंगे और वो मैच विनिंग प्रदर्शन कर पाएंगे.”

Leave a comment

Cancel reply