kohli kl rahul crictoday
'विराट कोहली ने अपनी कप्तानी में केएल राहुल पर खूब भरोसा जताया' पाकिस्तानी पेसर का बयान

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने भारतीय (Indian) दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और धाकड़ ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि विराट ने अपनी कप्तानी में राहुल पर बहुत भरोसा जताया और उनसे पारी की शुरुआत कराई, जिसके बाद राहुल अपने खेल को एक अलग ही स्तर तक ले गए हैं. रावलपिंडी एक्सप्रेस का मानना है कि राहुल आज, जो भी कुछ हैं वे कोहली की बदौलत हैं.

46 साल के शोएब अख्तर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत में कहा, “विराट कोहली जब भारत के कप्तान थे, तब उन्होंने केएल राहुल के ऊपर खूब निवेश किया है. उन्होंने राहुल से टीम की ओपनिंग करवाई है और उसके बाद उनको टीम में हिस्सा बनाकर रखा हुआ है. राहुल एक बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं. उन्होंने अपनी काबिलियत दुनिया के सामने रखी है और लगातार भारत के लिए और आईपीएल में अपनी फ्रेंचाइजी के लिए धमाकेदार प्रदर्शन किया है.”

यह भी पढ़ें – टॉप-10 खिलाड़ी, जिन्होंने IPL 2022 में बनाए हैं सबसे ज्यादा रन

बता दें कि केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की अगुवाई कर रहे हैं. उनकी कप्तानी में यह टीम प्ले-ऑफ में प्रवेश कर चुकी है.

वहीं, राहुल ने भी काफी शानदार खेल दिखाया है. उन्होंने 14 मैचों की 14 पारियों में 48.82 के औसत और 135.26 के स्ट्राइक रेट से 537 रन बटोरे हैं, जिसमें 2 शतक और 3 अर्धशतक शामिल हैं. उनका हाईएस्ट स्कोर 103* रन नाबाद रहा है.

Leave a comment

Cancel reply