टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवूड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कोविड-19 के खिलाफ जंग में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवूड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कोविड-19 के खिलाफ जंग में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। विराट और अनुष्का ने कोरोना वायरस महामारी के विरुद्ध देश की इस लड़ाई में 2 करोड़ रुपयों की वित्तीय मदद की है। उनका टारगेट 7 करोड़ रूपए इकट्ठा का है।

बता दें कि विरूष्का केटो संस्था के माध्यम से यह धनराशि जुटा रहे हैं। यह संस्था आम जनता से धन जुटाती है और फिर लोगों की मदद करती है। अनुष्का और विराट ने अपने फैंस से भी अपने इस अभियान के साथ जुड़ने की अपील की है। विराट कोहली ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी देते हुए वीडियो शेयर किया है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इस वीडियो में भारत और भारतीय लोगों के सपोर्ट के लिए लोगों से पैसा डोनेट करने की अपील की है। अनुष्का वीडियो में आगे कहती हैं, “भारत के लिए यह काफी मुश्किल समय चल रहा है। हमें देखकर बहुत बुरा लग रहा है। इसके बाद विराट ने कहा, “हम उन लोगों के आभारी हैं, जो दिन-रात फाइट कर रहे हैं हमारे लिए।”

बॉलीवूड अभिनेत्री ने आगे कहा, “पर अब उन्हें जरूरत है हमारे सपोर्ट की और हमें उनके साथ खड़े होने की। कोहली ने कहा, “अनुष्का और मैंने केटो के साथ एक फंड रेजर शुरू किया है, जिनके फंड्स जाएंगे जरूरतमंदों को। आप इस अभियान को ज्वाइन करें और डोनेट करें। हमारे दोस्त, परिवार और फैन्स, यह वक्त है साथ में मिलकर आगे बढ़ने का, हम इस जंग को भी जीतेंगे।”

विराट कोहली के इस ट्वीट के अलावा अनुष्का ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “हम सब मिलकर इस संकट को दूर करेंगे। कृपया भारत और भारतीयों का समर्थन करने के लिए आगे बढ़ें। आपका योगदान इस महत्वपूर्ण समय के दौरान जीवन को बचाने में मदद करेगा।”

इतना ही नहीं अनुष्का का 1 मई को जन्मदिन था, जिसे उन्होंने सेलिब्रेट नहीं किया था। बॉलीवूड एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए कहा था, “इस कठिन समय में देश, जब कोविड-19 संकट से जूझ रहा है तो मैं अपना जन्मदिन मनाना उचित नहीं समझती हूं। इस मुश्किल घड़ी में हम सबको एकजुट रहना चाहिए और देश की मदद के लिए आगे आना चाहिए।”

Leave a comment