विरूष्का की बेटी वामिका 11 जुलाई को पूरे 6 महीने की हो गई हैं

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं और उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी हैं। दरअसल, भारत को मेजबान टीम के साथ 4 अगस्त से पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलीं हैं और इससे पहले भारतीय खिलाड़ियों को 20 दिन का लंबा ब्रेक दिया गया है। इस दौरान सभी प्लेयर्स अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं और कोहली भी अपनी बेटी के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त व्यतीत कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली और वामिका संग कुछ तस्वीरें साझा की। विरूष्का की बेटी वामिका 11 जुलाई को पूरे 6 महीने की हो गई हैं और इस खास अवसर पर अनुष्का ने वामिका और विराट के साथ कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की। 33 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार को जी सकते हैं, जिसके साथ आप हमें देखते हैं, छोटी सी। हम तीनों को 6 महीने की शुभकामनाएं।”

हालांकि, इन तस्वीरों में वामिका का चेहरा नहीं दिख रहा है। पहली फोटो में अनुष्का और बेटी आसमान की तरफ देखती दिखाई दे रही हैं, जबकि दूसरी फोटो में विराट ने बेटी को गोद में उठाया हुआ है और उसके साथ खेलते नज़र आ रहे हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले अनुष्का और वामिका की एक फोटो जमकर वायरल हुई थी। इस दौरान मम्मी अनुष्का बेटी वामिका संग इंग्लैंड की सैर करती दिखाई दीं थीं।

यह भी पढ़ें | विंबलडन के मैच का लुफ्त उठाने पहुंचे दिनेश कार्तिक और सुनील गावस्कर, शेयर की तस्वीरें

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज अगले महीने से खेली जानी है। विराट सेना के लिए यह टेस्ट सीरीज काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इंग्लैंड में साल 2007 के बाद से टीम इंडिया ने कोई भी टेस्ट सीरीज जीती नहीं है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम इस बार मेजबान को उनके ही घर में शिकस्त दे पाती है या नहीं।