टीम इंडिया के सबसे सीनियर खिलाड़ी और मौजूदा समय में आईपीएल में चेन्नई सुपकिंग्स की कप्तानी कर रहे महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपने परिवार को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। बात चाहे उनकी बेटी जीवा की हो या पत्नी साक्षी की धोनी हमेशा ही चर्चाओं में रहते हैं। एक बार फिर धोनी सुर्खियों में हैं। पत्नी साक्षी के साथ उनकी सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हुई है,जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2019 में मंगलवार कोलकाता नाईट राइडर्स को 7 विकेट से हराया। इस मैच के बाद चेन्नई को अपना अगला मैच जयपुर में राजस्थान रॉयल्स से खेलना है। चेन्नई की टीम KKR के खिलाफ मैच के बाद सुबह जयपुर के लिए होटल से तो रवाना हुई, लेकिन फ्लाइट लेट होने के कारण टीम को एयरपोर्ट पर ही लंबा इंतजार करना पड़ा। चूंकि आईपीएल के मैच बैक टू बैक खेले जा रहे हैं, ऐसे में खिलाड़ियों को आराम करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिल पा रहा है। कुछ ऐसी ही स्थिति से चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी गुजरे। माही के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी ट्रेवल कर रहे हैं।

सुबह जयपुर के लिए फ्लाइट लेट होने के कारण धोनी और अन्य कुछ खिलाड़ी फर्श पर ही बैठ गए। पत्नी साक्षी भी माही के साथ फर्श पर ही बैठीं। KKR के खिलाफ मैच की थकान उतरी नहीं थी और इंतजार थोड़ा लंबा हुआ तो माही और साक्षी अपना ट्रेवल बैग सिरहाने रखकर फर्श पर ही सो गए। धोनी ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक तरफ माही खुद बैग पर अपना सिर रखकर जमीन पर सो रहे हैं और दूसरी तरफ उनकी पत्नी साक्षी भी जमीन पर लेटी हैं। इस फोटो में टीम के अन्य खिलाड़ी भी चेयर पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ माही ने लिखा – आईपीएल टाइमिंग के आदी होने के बाद अगर सुबह की उड़ान हो तो यही होता है।

चेन्नई सुपर किंग्स को अपना अगला मैच 11 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के साथ खेलना है। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जायेगा।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

www.youtube.com/user/crictodaytv

Leave a comment

Cancel reply