टीम इंडिया ने नागपुर में ऑस्ट्रेलिया को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में 8 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने पांच वनडे मैच की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इस मुकाबले में जहां विजय शंकर ने अंतिम ओवर में दो विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की कमर तोड़ दी, तो वहीं कप्तान विराट कोहली ने भी अपने वनडे करियर की 40वीं सेंचुरी बनाई।

जैसा कि हम अक्सर देखते हैं कि मैच के बाद कई बार टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल अपने शो चहल टीवी में मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों से दर्शकों को रूबरू कराते हैं। नागपुर वनडे के बाद भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां चहल ने विजय शंकर और विराट कोहली से कुछ सवाल किए। चहल अपने शो में सवाल तो पूछते ही है, लेकिन अपने साथी खिलाड़ियों का मजाक उड़ाने का भी कोई मौका नहीं चूकते हैं। विराट कोहली के साथ भी चहल ने कुछ ऐसा ही किया।

दरअसल चहल को विराट ने बताया कि उनकी सेंचुरी से ज्यादा टीम की जीत मायने रखती है। साथ ही उन्होंने विजय शंकर की भी जमकर तारीफ की, लोकिन कोहली के चुप होते ही चहल ने कहा कि आप लोग देख सकते हैं कि विराट भईया के ऊपर कितना प्रेशर है जिसके चलते उनकी दाढ़ी सफेद हो गई है। विराट ने भी हंसते हुए कहा, ”हां इसका दिख रहा है।”

टीम इंडिया के तीनों खिलाड़ियों के बीच हुई बातचीत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Leave a comment

Cancel reply