pujara shaheen
वीडियो: काउंटी क्रिकेट में पुजारा ने पाकिस्तानी धाकड़ पेसर शाहीन की गेंद पर जड़ा ज़बरदस्त छक्का

भारतीय (Indian) टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) मौजूदा समय में काउंटी क्रिकेट में ससेक्स के लिए लाजवाब प्रदर्शन कर रहे हैं. वे अभी तक लगातार चार शतक ठोंक चुके हैं. शनिवार को उन्होंने मिडिलसेक्स के खिलाफ शानदार सेंचुरी लगाई. पुजारा 125* रनों पर नाबाद हैं, जिसमें उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के जड़े हैं. पुजारा ने एक छक्का पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर जड़ा.

इसके बाद पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने बाएं हाथ के पेसर की एक तेज बाउंसर पर अपर कट मारते हुए गेंद को ऑफ स्टंप की तरफ सीमा रेखा के पार भेज दिया. इस शॉट का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज पुजारा काउंटी क्रिकेट में जाने से पहले पुजारा बेहद खराब फॉर्म में चल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें भारतीय टीम से भी बाहर होना पड़ा. उन्होंने लगभग पिछले दो सालों ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक नहीं लगाया है. ऐसे में वे काउंटी चैंपियनशिप डिविजन 2 में बेहतरीन लय में दिखाई दे रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या चेतेश्वर को उनकी यह फॉर्म टीम इंडिया में वापस जगह दिला पाएगी या नहीं.

Leave a comment

Cancel reply