हाल ही में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक वीडियो साझा की है, जिसमें दोनों मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल आईपीएल 2021 में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. वे अपनी चालाकी भरी स्पिन गेंदबाजी से दिग्गज बल्लेबाजों को खासा परेशान कर रहे हैं. वे मैदान की तरह सोशल मीडिया पर अपनी डांस वीडियोज से फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने एक वीडियो साझा की है, जिसमें दोनों मशहूर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं.

धनश्री वर्मा ने यह वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि धनश्री और युजवेंद्र ने एक जैसी काले रंग की ड्रेस पहनी हुई है और वे हार्डी संधू के फेमस गाने ‘क्या बात है’ पर डांस कर रहे हैं. चहल और धनश्री का यह डांस उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और वे इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा पिछले साल 22 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे. दिलचस्प बात यह है कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान धनश्री से डांस सीखा था और इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया था.

31 साल के भारतीय स्पिनर इस समय आईपीएल 2021 का हिस्सा हैं और वे आरसीबी की तरफ से खेल रहे हैं. उन्होंने अब तक 12 मुकाबलों में 7.24 के प्रभावशाली इकोनॉमी रेट से 14 विकेट चटकाए हैं. विराट कोहली की अगुआई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के प्लेऑफ में पहुंच चुकी है और वे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली तीसरी टीम है. बैंगलोर की टीम अपना 13वां मुकाबला बुधवार को सनराइजर्स हैदराबाद के विरुद्ध खेलेगी.

Leave a comment