टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम चुनी।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपनी ऑल टाइम आईपीएल इलेवन टीम का चुनाव किया है। इस टीम में उन्होंने विकेटकीपर के तौर पर एमएस धोनी की जगह इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉस बटलर को शामिल करते हुए सबको अपने इस फैसले से हैरान कर दिया है। सूर्यकुमार ने क्रिकबज पर हर्षा भोगले के साथ बातचीत करते हुए अपनी ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया। उन्होंने अपनी इस आईपीएल टीम में बतौर सलामी जोड़ी के रूप में बटलर और रोहित शर्मा को जगह दी है, जबकि मिडिल आर्डर में विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और खुद को शामिल किया।

30 साल के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने नंबर 3 पर जहां भारतीय कप्तान विराट कोहली को जगह दी। वहीं, खुद को नंबर 4 पर रखा और साथ ही पूर्व दक्षिण अफ़्रीकी दिग्गज एबी डीविलियर्स को नंबर 5 पर शामिल किया। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस ऑल टाइम आईपीएल प्लेइंग इलेवन में तीन हरफनमौला खिलाड़ियों को जगह दी है। उन्होंने हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा और आंद्रे रसेल को टीम में ऑल राउंडर के रूप में रखा है।

मुंबई इंडियंस के इस धाकड़ बल्लेबाज ने टीम में स्पिनर के तौर पर अफगानिस्तान की टी20 टीम के कप्तान राशिद खान को चुना है। वहीं, तेज गेंदबाज के रूप में उनकी पसंद मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह हैं। बता दें कि इस समय सूर्यकुमार यादव श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा हैं। भारत की टीम दौरे पर मेजबान के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज और इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़ें | SL vs IND: पूर्व भारतीय कोच ने पृथ्वी शॉ को दमदार वापसी के लिए दी खास नसीहत

सूर्यकुमार यादव की ऑलटाइम आईपीएल इलेवन इस प्रकार है:

जॉस बटलर (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एबी डीविलियर्स, हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, रविंद्र जडेजा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह।