sehwag and harbhajan rohit sardana
शुक्रवार को भारत के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया।

शुक्रवार को भारत के मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। रोहित को पिछले कुछ दिन पहले कोविड-19 का संक्रमण हुआ था, वे उससे उबर रहे थे, लेकिन 30 अप्रैल की दोपहर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। रोहित सरदाना के निधन की खबर से हर कोई हैरान हो गया है और उनको भावुक श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

देश के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री से लेकर हर बड़े सितारे ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। क्रिकेट जगत से भी खिलाड़ियों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। भारत के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा, “रोहित सरदाना के परिवार और उनके बच्चों को भगवान इस दुख से उभरने की शक्ति दें।”

हरभजन सिंह ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख प्रकट करते हुए लिखा, “रोहित सरदाना जी के निधन के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ……परिवार के प्रति संवेदना।”

क्रिकेटर्स के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने रोहित सरदाना के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए ट्वीट में लिखा, “रोहित सरदाना बेहद जल्दी हमें छोड़कर चले गए। भारत की प्रगति के लिए ऊर्जा से भरपूर थे और भावुक थे, रोहित को कई लोगों द्वारा याद किया जाएगा। रोहित के निधन ने मीडिया जगत में एक बहुत बड़ा शून्य छोड़ दिया है। उनके परिजनों, दोस्तों और चाहने वालों को सांत्वना, ऊं शांति।”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी रोहित सरदाना के निधन पर दुख व्यक्त किया और ट्वीट में लिखा, “लोकप्रिय न्यूज़ एंकर तथा वरिष्ठ पत्रकार रोहित सरदाना के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है। उनका असामयिक निधन पत्रकारिता जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति है। श्री सरदाना के परिवारजनों व प्रशंसकों को मेरी शोक संवेदनाएं।”

Leave a comment

Cancel reply