Shoaib Akhtar
शोएब अख्तर को एक क्रिकेट टीवी शो के दौरान शो के एंकर ने प्रोग्राम के बीच में ही शो को छोड़ने के लिए कह दिया.

बाबर आज़म की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 विश्व कप में लगातार जीत के बाद कई टीवी चैनलों और अखबारों में सुर्खियां बटोर रही है. वहीं, कुछ पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर गलत कारणों से सुर्खियां में नज़र आ रहे हैं. वकार यूनिस की ‘हिंदुओं के सामने नमाज़’ की टिप्पणी के बाद प्रतिष्ठित तेज़ गेंदबाज शोएब अख्तर को एक क्रिकेट टीवी शो के दौरान शो के एंकर ने प्रोग्राम के बीच में ही शो को छोड़ने के लिए कह दिया.

एक पाकिस्तानी चैनल ने शोएब अख्तर को सर विवियन रिचर्ड्स और डेविड गॉवर जैसे विश्व क्रिकेट के महान खिलाड़ियों के साथ टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्रदर्शन पर चर्चा करने के लिए आमंत्रित किया था. राष्ट्रीय टीम में शाहीन शाह अफरीदी और हैरिस सोहैल के उदय पर चर्चा करते हुए, अख्तर को एंकर डॉ नौमान नियाज़ ने बीच में ही रोक दिया.

अख्तर इस से काफी नाखुश दिखाई दिए और इसपर उन्होंने अपना असंतोष भी व्यक्त किया. क्रिकेट शो के मेजबान नियाज़ ने अख्तर को लाइव शो में कहा, ‘आप थोड़े असभ्य हो रहे हैं और मैं यह नहीं कहना चाहता, लेकिन अगर आप ज्यादा स्मार्ट बन रहे हैं, तो आप जा सकते हैं. मैं यह ऑन एयर कह रहा हूं.’

अख्तर ने बाद में लाइव शो के दौरान ही, जो हुआ उससे शर्मिंदा होकर चैनल से इस्तीफा दे दिया. उसी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Leave a comment

Cancel reply