trent bolt
ऐसे में कीवी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने टीम इंडिया को कड़ी चेतावनी दी है।

रविवार को आईसीसी टी20 विश्व कप का 28वां मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है। दोनों टीम्स के लिए यह मैच जीतना अहम है, क्योंकि भारत और न्यूजीलैंड दोनों अपना पहला मुकाबला हार चुकी हैं। ऐसे में कीवी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने टीम इंडिया को कड़ी चेतावनी दी है। बोल्ट ने कहा है कि पाकिस्तान के स्टार पेसर शाहीन आफरीदी ने अपनी घातक गेंदबाजी से जिस तरह बल्लेबाजों को फंसाया था वैसा ही वह करना चाहते हैं।

32 साल के कीवी तेज गेंदबाज ने भारत के विरुद्ध मुकाबले से पहले कहा, “उस दिन शाहीन ने जिस तरह से गेंदबाजी की, एक बाएं हाथ के गेंदबाज के तौर पर उसे देखना मेरा लिए अद्भुत था। मेरी गेंद भी थोड़ी स्विंग करती है और उस दृष्टिकोण से मुझे उम्मीद है कि मैं वही कर सकता हूं जो शाहीन ने उस रात किया था। भारत के पास शानदार बल्लेबाज हैं और ऐसे में गेंदबाजी यूनिट के तौर पर हमारे लिए पारी की शुरुआत में विकेट लेना जरूरी है।”

यह भी पढ़ें |IND vs NZ: कप्तान कोहली ने टीम में शार्दुल ठाकुर को मौका दिए जाने पर दिया जवाब

उल्लेखनीय है कि भारत के विरुद्ध मैच में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए थे। उन्होंने सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और केएल राहुल को आउट किया था और उसके बाद कप्तान विराट कोहली को अपना शिकार बनाने में सफल रहे थे। इस मैच में भारतीय टीम वापसी नहीं कर पाई थी, जिसके चलते पाकिस्तान टीम ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी।

Leave a comment

Cancel reply