विराट कोहली ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल को लेकर प्रतिक्रिया व्यक्त की.

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 ख़बरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

WTC फाइनल में खेलना गर्व की बात – विराट कोहली

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल के पहले दिन लगातार बारिश जारी रही, जिसकी वजह से पहले दिन के पहले सत्र में एक भी ओवर का खेल नहीं हो पाएगा. साउथेम्पटन में पिछले कई घंटों से लगातार बारिश बरसती रही.

IPL 2021 के लिए बदला CPL का शेड्यूल! वेस्टइंडीज बोर्ड ने मानी BCCI की मांग

मई के महीने में भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचाया हुआ था, जिसके चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का निर्णय लिया. हालांकि, इसके बाद बीसीसीआई ने आईपीएल के बाकी बचे 31 मुकाबलों को 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में प्रस्तावित करने का फैसला लिया.

WTC FINAL: सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के मैच विनर खिलाड़ी का नाम बताया

भारतीय क्रिकेट टीम को शुक्रवार से खेले जाने वाले आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना करना है. साउथेम्पटन में खेले जाने वाले इस खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने बताया है कि डब्ल्यूटीसी फाइनल में भारत की जीत में कौन सा खिलाड़ी सबसे बड़ा योगदान दे सकता है.

डेल स्टेन ने बताया, विराट कोहली को आउट करने के लिए वे कौन सी रणनीति अपनाएंगे

दक्षिण अफ़्रीकी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया है कि अगर उन्हें कोहली को गेंदबाजी करनी हो तो किस तरह करेंगे. स्टेन ने कहा कि वे कोहली को अपने जाल में फांसने के लिए एक ख़ास रणनीति तैयार करेंगे. दाएं हाथ के तूफानी पेसर स्टेन पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर के साथ ईएसपीएन क्रिकइंफो पर बातचीत के दौरान ये बात कही.

WTC FINAL: कोहली ने कहा, एक मैच से विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम का फैसला नहीं हो सकता

भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार से न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021 का फाइनल खेलने उतरेगी. साउथेम्पटन के रोज बाउल में आयोजित होने वाले इस खिताबी मुकाबले से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि WTC फाइनल मुकाबला महज एक टेस्ट मैच है और इससे विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम का फैसला नहीं होना है.

क्रिकेट से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए क्रिकटुडे हिंदी की वेबसाइट को फ़ॉलो कीजिए:

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें क्रिकेट से जुड़ी अन्य ख़बरें – क्रिकेटुडे हिंदी

Leave a comment

Cancel reply