ईशान और सूर्यकुमार को टी20 विश्व कप की टीम में शामिल करने पर क्या बोले लारा?

ये हैं आज के दिन की क्रिकेट जगत से जुड़ी टॉप-5 ख़बरें, जो दिन भर चर्चा का विषय बनी रहीं:

SL vs IND: ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव ने टीम इंडिया के लिए वनडे में किया डेब्यू

श्रीलंका के खिलाफ कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को टीम इंडिया के लिए वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला है. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है. इन दोनों खिलाड़ियों ने टी-20 अंतर्राष्ट्रीय में भी साथ ही पदार्पण किया था.

SL vs IND: ईशान और सूर्यकुमार के वनडे डेब्यू पर मुख्य कोच द्रविड़ ने दी दिल जीत लेने वाली स्पीच

श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच में स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए वनडे में एक साथ डेब्यू किया. ऐसे में ईशान को भारतीय चयनकर्ताओं ने जन्मदिन पर स्पेशल गिफ्ट दिया. वे अपने बर्थडे के दिन एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने. उनसे पहले अपने बर्थडे पर डेब्यू करने वाले गुरशरण सिंह थे, जिन्होंने 8 मार्च 1990 को ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध हैमिल्टन में अपना पहला और आखिरी वनडे मुकाबला खेला था.

SL vs IND: क्यों नहीं हो पाया संजू सैमसन का वनडे में डेब्यू? बड़ी वजह आई सामने

श्रीलंका के खिलाफ आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया है. इस मुकाबले में भारत की तरफ से स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और धाकड़ विकेटकीपर बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला है. इन दोनों खिलाड़ियों ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय में भी साथ ही पदार्पण किया था.

SL v IND: भारतीय दिग्गज ने वनडे सीरीज को लेकर की भविष्यवाणी, जानिए किस टीम को बताया विनर

रविवार से श्रीलंका और भारत के बीच खेली जा रही तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने बड़ी भविष्यवाणी की. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि भारतीय टीम मेजबानों पर भारी पड़ेगी और एकदिवसीय के अलावा टी20 सीरीज पर भी कब्ज़ा जमाएगी.

राणातुंगा के बोलने से हमें कोई फर्क नहीं पाड़ता, हम श्रीलंका को उन्ही के घर में धूल चटाएंगे – धवन

भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन ने श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन राणातुंगा के विवादित बयान पर चुप्पी तोड़ दी है. राणातुंगा ने श्रीलंका दौरे पर आई टीम इंडिया को बी ग्रेड की टीम कहकर संबोधित किया था. अब इसका जवाब धवन ने दिया है. उन्होंने कहा कि वे इस बयान से परेशान नहीं हैं. इसके अलावा धवन ने कहा कि वह श्रीलंका की युवा टीम के खिलाफ जीत की ओर बढ़ते नज़र आ रहे हैं.

क्रिकेट से जुड़ी और ख़बरें पढ़ने के लिए क्रिकटुडे हिंदी की वेबसाइट को फ़ॉलो कीजिए:

इस लिंक पर क्लिक कर पढ़ें क्रिकेट से जुड़ी अन्य ख़बरें – क्रिकेटुडे हिंदी

Leave a comment