राजस्थान रॉयल्स के हरफनमौला खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने आईपीएल 2020 में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया। उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के विरुद्ध मुकाबले में जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मैच में जीत दिलाई थी। बाएं हाथ के बल्लेबाज को आईपीएल 2021 की मिनी नीलामी से पहले उनकी फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन कर लिया है।

भारतीय खिलाड़ी राहुल तेवतिया ने बुधवार को सगाई रचाई। उनकी मंगेतर का नाम रिद्धि है। तेवतिया ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते हुए फैंस को यह खुशखबरी दी है। ऑलराउंडर के सगाई समारोह में क्रिकेटर नीतीश राणा और जयंत यादव शामिल हुए थे।

आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए तेवतिया एक हीरो थे, क्योंकि उन्होंने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अच्छा योगदान दिया था। तेवतिया ने किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी। पंजाब के खिलाफ मुकाबले में तेवतिया शुरुआत में संघर्ष कर रहे थे। इस मैच में तेवतिया ने 31 गेंदों में 53 रन बनाए थे।

आईपीएल 2020 तेवतिया के लिए एक यादगार सीजन था। उन्होंने इस दौरान विश्व क्रिकेट के कुछ बेहतरीन गेंदबाजों के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी की थी। इतना ही नहीं टीम इंडिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने तेवतिया को अपनी ऑटोग्राफ वाली जर्सी भी भेंट की थी।

Leave a comment

Cancel reply