ipl 2021 crictoday
न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशाम ने भी आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है.

मौजूदा समय में भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने हाहाकार मचाया हुआ है. इस बीच बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह मंगलवार को आईपीएल के 14वें संस्करण को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित करने का निर्णय लिया. इस लीग के बाकी बचे मुकाबले, कब और कहां खले जाएंगे, अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. बोर्ड ने खिलाड़ियों के लगातार कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद ये कदम उठाया था.

इस बीच क्रिकेट के जानकार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वहीं, न्यूजीलैंड के स्टार ऑलराउंडर जिमी नीशाम ने भी आईपीएल को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका मानना है कि इस साल आईपीएल-14 के बचे मुकाबलों का आयोजन होना बेहद मुश्किल है. बता दें कि आईपीएल 2021 के 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जबकि 31 मैच और होने बाकी हैं.

नीशाम ने कहा, “अगर आईपीएल फिर से शुरू होता है तो मुझे नहीं लगता कि इसका भारत में आयोजन हो पाएगा. हम इस साल के आखिर में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप को भारत से बाहर आयोजित करने के प्लान्स के बारे में सुन रहे हैं और वे इन चीजों को लेकर बेहद सतर्कता बरत रहे हैं.”

कीवी टीम के खिलाड़ी ने आईपीएल के दौरान खिलाड़ियों की यात्रा को लेकर कहा, “भले ही हम चार्टर्ड फ्लाइट्स में जा रहे थे, लेकिन हमें तमाम औपचारिकताओं से गुजरना पड़ रहा था, जिनसे हमेशा खतरे की संभावना बनी रहती थी.”

नीशाम ने आगे कहा, “जब एक टीम में मामला पाया जाता है तो फिर आप सोचने लग जाते हैं कि आप पिछले सप्ताह किससे मिले थे. आपने किससे हाथ मिलाया था. आपका दिमाग सच में तेजी से दौड़ने लगता है.”

Leave a comment

Cancel reply