wtc final
बारिश के चलते डब्लूटीसी फाइनल के पहले दिन का पहला सेशन रद्द हो गया।

साउथेम्प्टन में लगातार हो रही बारिश के कारण भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले डब्लूटीसी फाइनल का मुकाबला अपने तय समय पर शुरू नहीं हो सका है। बारिश के चलते डब्लूटीसी फाइनल के पहले दिन का पहला सेशन रद्द हो गया। इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दी है।

बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा, “दुर्भाग्य से पहले दिन के पहले सेशन में कोई खेल नहीं हो पाएगा।” हालांकि, बोर्ड ने टॉस को लेकर कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन खबरों के अनुसार, टॉस देरी से होगा। इतना ही नहीं कुछ खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि शायद आज का पूरा दिन बारिश की भेंट चढ़ सकता है। वहीं, पहले सेशन का खेल रद्द होने के बाद क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आईसीसी पर भड़ास निकाली है।

क्रिकेट फैंस ने आईसीसी को सुनाई खरी-खोटी

गौरतलब है कि टीम इंडिया ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के विरुद्ध विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान किया था। इस खिताबी मैच के लिए टीम में अश्विन और जडेजा दोनों को मौका दिया गया, जबकि हनुमा विहारी को टीम में शामिल नहीं किया गया। वहीं, दूसरी तरफ कीवी टीम ने अभी तक अपनी अंतिम ग्यारह का ऐलान नहीं किया है। टॉस के वक्त ही उनकी टीम का पता चलेगा। हालांकि, बारिश के चलते पहले दिन की जगह रिजर्व डे रखा।

Leave a comment

Cancel reply