युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत, अनुभवी बल्लेबाज अंबाती रायुडू और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भारत ने 30 मई से ब्रिटेन में होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए स्टैंड बाई में रखा है। आईसीसी ने संभावित खिलाड़ी चुनने की प्रक्रिया खत्म कर दी है। बीसीसीआई के पास हालांकि इन तीनों के आलवा किसी अन्य को चुनने का विकल्प भी होगा लेकिन ऐसा होने की संभावना बेहद कम है।

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया में बयान जारी करते हुए कहा, ”आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की तरह हमारे पास टीन स्टैंड बाई होंगे और ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक पहले और दूसरे स्टैंड बाई होंगे। जबकि सैनी इस सूची में गेंदबाज के रूप में शामिल हैं। खलील अहमद, आवेश खान और दीपक चाहर नेट गेंदबाजों के रूप में टीम के साथ जाएंगे।”

अधिकारी ने आगे कहा,”टीम प्रबंधन को अगर जरूरत महसूस होती है तो इन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है। सैनी भी उन रिजर्व खिलाड़ियों में शामिल हैं जो टीम के साथ जा रहे हैं। खलील, आवेश और दीपक स्टैंड बाई नहीं हैं। गेंदबाजों के मामले में इन्हें शामिल करने की संभावना हो सकती है लेकिन बल्लेबाजी में या तो ऋषभ होगा या फिर रायुडू।”

क्रिकटुडे हिंदी का इन्स्टाग्राम पेज फ़ॉलो करें

www.instagram.com/crictodayhindi

Leave a comment

Cancel reply