श्रीलंका के विरुद्ध सफेद गेंद की सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बुधवार को फोटोशूट कराया है।

श्रीलंका के विरुद्ध सफेद गेंद की सीरीज से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने बुधवार को फोटोशूट कराया है। शिखर धवन के नेतृत्व वाली भारतीय टीम इस दौरे पर मेजबान टीम के विरुद्ध तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज और इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेलेगी। इस दौरे के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है, जबकि पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ मुख्य कोच की भूमिका निभाएंगे।

श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स की सीरीज के लिए नियमित खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में छह अनकैप्ड खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है। दरअसल, टीम इंडिया के मुख्य खिलाड़ी इस समय इंग्लैंड दौरे पर हैं, जिसमें पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज 4 अगस्त से शुरू होनी है। युवा खिलाड़ियों ने अपने देश का प्रतिनिधित्व करने से पहले भारत की नीली जर्सी पहनकर फोटोशूट कराया है।

बीसीसीआई ने बुधवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर टीम इंडिया के फोटोशूट का एक वीडियो साझा की है। इस वीडियो में ऋतुराज गायकवाड़, चेतन सकारिया और देवदत्त पडिक्कल जैसे युवा खिलाड़ी सीनियर प्लेयर्स के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। बोर्ड ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला से पहले टीम उत्साहित है।”

यह भी पढ़ें | श्रीलंका दौरे पर हार्दिक पांड्या को कप्तान नहीं बनाए जाने पर खफा हैं उनके बचपन के कोच

श्रीलंका दौरे के लिए टीम में युवा और अनुभवी खिलाड़ियों का मिश्रण है। सीनियर प्लेयर्स के तौर पर टीम में धवन, पांड्या, मनीष पांडे और भुवनेश्वर कुमार हैं, जबकि युवाओं के रूप में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, दीपक और राहुल चाहर और संजू सैमसन हैं जैसे खिलाड़ी हैं। वहीं, सभी खिलाड़ी पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ की कोचिंग में खेलने के लिए उत्साहित हैं और भारतीय कप्तान के रूप में धवन का यह पहला दौरा है। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच रविवार को कोलंबो में पहला वनडे मुकाबला खेला जाएगा।