क्रिकेट छोड़ टेनिस मैच देखने पहुंचे टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री.

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज खेलने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम तीन सप्ताह के विश्राम पर है. ऐसे में इंडियन प्लेयर्स ग्रेट ब्रिटेन के अलग-अलग शहरों में छुट्टियों का लुत्फ़ उठा रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टीम इंडिया 14 जुलाई को बायो-बबल में प्रवेश करेगी. इसके बाद मेहमान अंग्रेजों के विरुद्ध लाल गेंद वाली सीरीज में दो-दो हाथ करेंगे. इस बीच भारतीय खिलाड़ियों को मानसिक रूप से फ्रेश होने के लिए आजादी दी गई है.

वहीं, दूसरी तरफ टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री भी किसी से पीछे नहीं हैं. रवि शास्त्री टेनिस के विंबलडन टूर्नामेंट का मुकाबला देखने पहुंचे, जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की है. मालूम हो कि इससे पहले भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी फुटबॉल मैच का आनंद लेते दिखाई दिए थे.

कोच शास्त्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, “सनी डे (सूरज वाले दिन) के दिन विंबलडन में वापस आकर अच्छा लगा. शानदार परंपरा. सेंटर कोर्ट कुछ इशारा करता है.”

इससे पहले पंत ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से कुछ दोस्तों के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “इंग्लैंड और जर्मनी के बीच मैच देखने का अनुभव रहा.” उनके इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर भूचाल सा आ गया था.

उल्लेखनीय है कि हाल ही में आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2021 के फाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 8 विकेट से पराजित कर इतिहास रच दिया. इस खिताबी मुकाबले में हार के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया की कड़ी आलोचक की जा रही है. 

Leave a comment