रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रलिया के विरुद्ध सिडनी टेस्ट में चोटिल हो गए थे।

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रलिया के विरुद्ध सिडनी टेस्ट में चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वे अभी तक भारतीय टीम से बाहर हैं। वे अपनी चोट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। वैसे तो उन्होंने जिम में एक्सरसाइज करना शुरू कर दिया है, लेकिन उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ आगामी तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है।

रविंद्र जडेजा ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक बाघ का वीडियो साझा किया है, जिसमें जडेजा ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ”वह मुझे जल्दी स्वस्थ होने की कामना देने के लिए आया था।” दरअसल, बाएं हाथ के बल्लेबाज अपने दोस्तों के साथ जंगल सफारी का लुफ्त उठाने के लिए गए थे। इस दौरान एक बाघ अचानक से घने जंगलों से निकलकर सामने सड़क पर आ गया था। जडेजा ने इस बाघ की तस्वीरें अपने कैमरे में कैद कीं।

गौरतलब है कि रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि भारतीय टीम के लिए बहुत मुश्किल होगा उनकी जगह किसी ऐसे खिलाड़ी को टीम में शामिल करना, जो टीम को हर क्षेत्र में योगदान दे सके। उन्होंने हमेशा से टीम के लिए एक अहम भूमिका निभाई है।

हालांकि, भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर की गैरमौजूदगी में पिछले कुछ महीनों में वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल जैसे युवा खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए टीम में उनकी कमी को पूरा किया है। इन क्रिकेटर्स के शानदार परफॉरमेंस के चलते भारत की बेंच स्ट्रेंथ अब पहले से ज्यादा मजबूत और बेहतर हो गई है।

Leave a comment