kuldeep-ishaan
शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है.

टीम इंडिया के खिलाड़ी हाई इंटेंसिटी वाले मुकाबलों के बीच भी अपने फैंस का मनोरंजन करने से कभी पीछे नहीं हटते हैं। गुरुवार को बीसीसीआई ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा की है, जिसमें प्लेयर्स गलत जवाब देने वाला खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, ईशान किशन, देवदत्त पडिक्कल और वरुण चक्रवर्ती से कुछ सरल प्रश्न पूछे गए, जिनके जवाब उन्होंने गलत दिए।

बीसीसीआई ने यह वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर साझा की है, जिसमें सभी खिलाड़ी गलत जवाब देते नज़र आ रहे हैं। देखें वीडियो –

शिखर धवन की कप्तानी वाली टीम इंडिया इस समय श्रीलंका दौरे पर है, जहां नीली जर्सी वाली यह टीम मेजबानों के विरुद्ध तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज और इतने ही मैच की टी20 सीरीज खेल रही है। भारत ने श्रीलंका को पहले दो वनडे मैच में क्रमश: सात और तीन विकेट से हरा कर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अब 23 जुलाई को सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला जाएगा।

हालांकि, वनडे सीरीज में पडिक्कल और चक्रवर्ती को अभी तक मौका नहीं मिला है। वहीं, कुलदीप यादव ने पहले वनडे में दो विकेट चटकाए और हार्दिक और क्रुणाल ने क्रमश: 1-1 विकेट लिए। इसके अलावा सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने बल्ले से महत्वपूर्ण योगदान देते हुए अब तक दोनों मुकाबलों में कुल मिलाकर क्रमश: 84 और 60 रन बनाए हैं।

Leave a comment

Cancel reply