starc crictoday
हमारे पास बहुत मजबूत टीम है, टी20 विश्व कप में जीत हासिल कर सकते हैं - स्टार्क

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में 24 अक्टूबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेगी. इससे पहले पीली जर्सी वाली टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने भरोसा जताया है कि उनकी टीम आईसीसी के इस आगामी मेजर टूर्नामेंट के खिताब पर अपना कब्ज़ा जमा सकती है, क्योंकि वे टूर्नामेंट में पूरी ताकत के साथ उतरेंगे और उनकी टीमे बेहद मजबूत है.

स्टार्क ने कहा, “उन सीरीज में हमारे पास वास्तव में कुछ युवा, अनुभवहीन खिलाड़ी थे. ऐसे खिलाड़ी, जो पहली बार आस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व कर रहे थे. उन्हें करियर की शुरुआत में ही विदेश की मुश्किल परिस्थितियों में उतरना पड़ा.”

उन्होंने आगे कहा, “आस्ट्रेलिया में हमें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा. वहां खिलाड़ी लॉकडाउन की वजह से बहुत कम क्रिकेट खेल पाए.”

यह भी पढ़ें | कमिंस ने टेस्ट प्लेइंग XI के लिए चुने विश्व के 3 बेस्ट बल्लेबाज, कोहली शामिल तो पुजारा की छुट्टी

स्टार्क ने आगे कहा, “यह किसी से छिपा नहीं है कि हमने टी20 विश्व कप का खिताब नहीं जीता है, इसलिए मैं अपने पहले विश्व कप जीत का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहा हूं. हमारे पास मजबूत टीम है, अब अच्छा प्रदर्शन करना हमारे ऊपर है.”

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ लगातार पांच टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा है. इस दौरान उन्होंने 21 मुकाबलों में सिर्फ 6 में जीत हासिल की है.

Leave a comment