Aaron Finch
उसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 18 गेंदे शेष रहते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया।

गुरुवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सुपर -12 राउंड के ग्रुप -1 में ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच मुकाबला खेला गया। यह मेह मैच दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। श्रीलंका ने पहले बल्लेवबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए थे। उसके जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 18 गेंदे शेष रहते हुए 7 विकेट से मैच जीत लिया।

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान एरोन फिंच और सलामी बल्लेबाजी डेविड वॉर्नर की शानदार फॉर्म में लौटे। फिंच ने 23 गेंदों में 37 रन बनाए, जबकि वॉर्नर ने 65 रनों की तूफानी अर्धशतकीय पारी खेलते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। वहीं, कंगारू गेंदबाजों ने भी जबरदस्त बोलिंग करते हुए श्रीलंकाई बल्लेबाजों को ज्यादा रन बनाने का मौका नहीं दिया। ऐडम ज़ैम्पा, पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने 2-2-2 ने विकेट लिए। आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में ऑस्ट्रेलिया की यह लगातार दूसरी जीत है और अब वे अंक तालिका में दूसरे स्थान पर हैं।

ऑस्ट्रेलिया की सुपर -12 में लगातार दूसरी जीत के बाद क्रिकेट फैंस सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आइए अब नजर डालते हैं इस मैच की टॉप-10 मीम्स पर। देखिए:

Leave a comment