लतीफ के मुताबिक, आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की सबसे बैलेंस्ड टीम्स भारत और इंग्लैंड हैं.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज 17 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में होगा और टीम्स ट्रॉफी जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देती हुई नज़र आएंगी. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने इस टूर्नामेंट में सबसे संतुलित टीम्स के बारे में बताया है और साथ ही उन्होंने उस टीम के बारे में भी बताया है, जो सबसे ज्यादा खतरनाक साबित हो सकती है. लतीफ के मुताबिक, आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 की सबसे बैलेंस्ड टीम्स भारत और इंग्लैंड हैं.

52 साल के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा, “भारत और इंग्लैंड इस टूर्नामेंट की सबसे बैलेंस्ड टीम्स हैं, जबकि वेस्टइंडीज हमेशा की तरह सबसे खतरनाक टीम है, लेकिन मैं पाकिस्तान को पूरी तरह से नकारूंगा नहीं। अगर टीम अपनी लय में आ गई तो किसी भी समय वह सबको बेहतरीन प्रदर्शन से चौंका सकती है.”

इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान की टीम्स एक-दूसरे के साथ 24 अक्टूबर को भिड़ेंगी. दोनों टीम्स साल 2019 में खेले गए एकदिवसीय विश्व कप के बाद अब पहली बार एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी. दरअसल, साल 2008 के मुंबई आंतकी हमले के बाद से भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली जाती है और वे दोनों सिर्फ आईसीसी इवेंट्स में एक-दूसरे के विरुद्ध खेलते हैं.

बता दें कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 के ग्रुप स्टेज मुकाबले 17 अक्टूबर से 22 अक्टूबर तक खेले जाएंगे. इसके बाद 23 अक्टूबर से सुपर-12 के मैच शुरू होंगे.

Leave a comment