टीम इंडिया के दाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को विश्व के सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में गिना जा रहा है. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ खेली जा रही तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है. वहीं, पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. युवी का मानना है कि भविष्य में भारत की प्लेइंग इलेवन में सूर्यकुमार की हर हाल में जगह पक्की होनी चाहिए.

उन्होंने कहा, “बहुत खूब! यहां तक कि हमारी बेंच स्ट्रेंथ इतनी अच्छी है कि वह एक इंटरनेशनल टीम को हरा सकती है. क्या शानदार जीत रही, दीपक चाहर तुम बैटिंग कर सकते हो, सूर्याकुमार यादव के लिए टॉप इलेवन में जगह खोजनी होगी. बधाई हो कप्तान शिखर धवन, राहुल द्रविड़ और पूरी टीम को.”

बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के दूसरे मैच में दीपक चाहर टीम इंडिया के लिए कर्णधार साबित हुए. उनके जुझारू अर्धशतक ने नीली जर्सी वाली टीम को हारे हुए मैच में जीत दिलाई, जिसकी सहायता से मेहमानों ने सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त भी हासिल की.

 चाहर ने 82 गेंदों में 69* रनों की मैच जिताऊ पारी खेली. इसके अलावा उन्होंने 2 विकेट भी हासिल किए. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

 दूसरी तरफ, सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 53 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 6 चौके जड़े. यादव की इस पारी में कई दर्शनीय स्ट्रोक्स शामिल रहे.

Leave a comment