पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है.

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का सीएसके के साथ आईपीएल का 2021 आखिरी सत्र हो सकता है। दरअसल, पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपनी ख्वाहिश जाहिर की है, जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि धोनी का यह आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है। रैना चाहते हैं कि इस बार चेन्नई सुपर किंग्स अपने कप्तान के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का खिताब जीते। धोनी और रैना की दोस्ती बहुत गहरी है और दोनों ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास भी एक ही दिन लिया था। अब दोनों क्रिकेटर्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में खेलते हुए नज़र आएंगे। टूर्नामेंट का दूसरा फेज यूएई में 15 सितंबर से खेला जाएगा।

34 साल के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने स्टार स्पोटर्स के शो पर बातचीत करते हुए कहा, “उम्मीद है कि जब हम दुबई जाएंगे तो हमारा एक कैंप होगा और हम इसे फिर से उनके लिए जीत सकते हैं। मुझे लगता है कि हम इस साल जिस तरह से खेल रहे थे, हमें उनकी कप्तानी से कुछ एक्सट्रा आत्मविश्वास मिल रहा था और वे एक-दूसरे की सफलता का आनंद उठा रहे थे।”

सुरेश रैना ने आगे कहा, “वे सभी खिलाड़ियों को आजादी दे रहे थे और मोईन अली, सैम करण, ड्वेन ब्रावो और ऋतुराज गायकवाड़ के टीम में होने से हमारे पास गति थी। उम्मीद है कि हम धोनी के लिए एक बार फिर से खिताब जीत सकते हैं।”

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में सीएसके ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। चेन्नई ने सात मुकाबलों में से पांच में जीत दर्ज करते हुए अंक तालिका में दूसरा स्थान हासिल किया था। चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी की कप्तानी में तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया हुआ है।

Leave a comment