टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना एक नए विवाद में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं।

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना एक नए विवाद में फंसते हुए नज़र आ रहे हैं। रैना के एक बयान के कारण सोशल मीडिया यूजर्स उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, तमिलनाडु प्रीमियर लीग के 5वें सीजन के शुरूआती मुकाबले के लिए रैना को कमेंट्री करने के लिए आमंत्रित किया गया था और इस दौरान उन्होंने खुद को ब्राह्मण बता दिया था, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

एक कमेंटेटर ने मुकाबले के दौरान सुरेश रैना से सवाल करते हुए पूछा कि उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को कैसे अपनाया है। इस पर 34 साल के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने जवाब देते हुए कहा, ” मुझे लगता है, मैं भी ब्राह्मण हूं। मैं साल 2004 से चेन्नई सपुर किंग्स में खेल रहा हूं। मुझे यहां कि संस्कृति से प्यार है। मुझे अपनी टीम के साथियों से प्‍यार है। मैंने अनिरूद्द श्रीकांत, सुब्रमणयम बद्रीनाथ, लक्ष्‍मीपति बालाजी के साथ खेला है। सीएसके में हमारा प्रशासन अच्‍छा है और हम खुलकर अपने आप को अभिव्‍यक्‍त कर सकते हैं। मुझे वहां की परंपरा अच्‍छी लगती है और मैं भाग्‍यशाली हूं कि सीएसके का हिस्‍सा हूं।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने निकाली भड़ास

सोशल मीडिया यूजर्स को रैना की यह बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने सुरेश रैना की जमकर क्लास लगाई। एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सुरेश रैना आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए। ऐसा लगता है कि आपने कभी असली चेन्‍नई परंपरा का अनुभव नहीं किया भले ही आपने चेन्‍नई टीम के लिए कई साल तक खेला।”

देखें ट्वीट्स –

हालांकि, रैना के इस बयान पर चेन्नई सुपर किंग्स टीम के अधिकारियों ने पला झाड़ते हुए कुछ भी कहने से मना कर दिया। एक सीनियर अधिकारी ने कहा, “हमें इस पल इस मामले में कुछ भी नहीं कहना है।” बता दें कि आईपीएल 2020 से पहले सुरेश रैना ने एक विवाद खड़ा कर दिया था, जब वे दुबई से निजी कारणों का हवाला देते हुए वापस भारत लौट आए थे। वैसे तो सीएसके प्रबंधन उनके इस फैसले से खुश नहीं था, लेकिन उन्होंने आईपीएल 2021 में उन्हें टीम के साथ जोड़े रखा।

Leave a comment