इस खास अवसर पर सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना के बेटे रियो का आज पहला जन्मदिन है। इस खास अवसर पर सुरेश ने सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। रैना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पत्नी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया संग रियो की खूबसूरत और क्यूट तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने एक प्यारा सा दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है।

34 साल के बाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने लिखा, ”हमने तुम्हारा नाम ‘रियो’ रखा, जिसका मतलब नदी होता है नदी, जो नेचर की ताकत का प्रतीक होती है। आज से ठीक एक साल पहले जब दुनिया ठहर गई थी, तुम हमारी जिंदगी में आए और इसको आशा, उत्साह और खुशियों से भर दिया। काश तुम नदी की तरह असीम रूप से बहते रहो और जादू, उत्साह और एडवेंचर फैलाते रहो। तुमको जीवन में खूब खुशियां, हेल्थ और आशीष मिले और तुम्हारे चारों तरफ प्यार फैला रहे ऐसी हम कामना करते हैं।”

फिलहाल, सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वे आईपीएल 2021 में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलते नज़र आएंगे। रैना ने पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने आईपीएल का 13वां सीजन कुछ निजी कारणों के चलते नहीं खेला था। वे टीम के साथ यूएई गए थे, लेकिन बिना एक भी मैच खेले वापस भारत लौट आए थे। उसके बाद यह खबरें सामने आ रही थीं कि सुरेश सीएसके का दामन छोड़ सकते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

Leave a comment