सुरेश रैना ने रितिका के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

भारत की मशहूर पहलवान गीता और बबीता फोगाट की ममेरी बहन रितिका फोगाट ने गुरुवार को हरियाणा के चरखी दादरी जिले में कथित रूप से आत्महत्या कर ली। रितिका की इस तरह मौत ने भारतीय खेल को चौंका कर रख दिया है। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने रितिका के निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है।

सुरेश रैना ने रितिका की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ”रितिका की खबर सुनकर दुख हुआ। यदि हमारे युवा इस दबाव में रह रहे हैं तो यह हमारी कमी है। हम उन्हें यह समझाने में विफल हो रहे हैं कि हार गए तो कोई बात नहीं, उठो और फिर प्रयास करो। ऐसा किसी के साथ नहीं होना चाहिए। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें। परिवार के प्रति मैं संवेदना व्यक्त करता हूं।”

भारतीय क्रिकेटर से पहले गीता फोगाट ने भी अपनी मामा की बेटी रितिका के निधन पर दुख जताते हुए कहा, ”भगवान मेरी छोटी बहन मेरे मामा की लड़की रितिका की आत्मा को शांति दें। मेरे परिवार के लिए बहुत ही दुख की घड़ी है। रितिका बहुत ही होनहार पहलवान थी, पता नहीं क्यों उसने ऐसा कदम उठाया। हार-जीत खिलाड़ी के जीवन का हिस्सा होता है, हमें ऐसा कोई कदम नहीं उठाना चाहिए।”

Leave a comment