ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को लेकर टीम के ड्रेसिंग रूम में भी काफी चर्चा होती रहती है। दोनों को मैदान पर साथ समय बिताना अच्छा लगता है और मैदान के बाहर भी ज्यादातर समय एक साथ बिताते हुए नजर आते हैं। यहां तक कि उनके बल्लेबाजी करने का अंदाज भी एक जैसा है।

ट्विटर पर 7 क्रिकट ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें कुछ ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों ने स्मिथ और लाबुशेन के बीच चल रहे ‘बीरोमांस’ पर अपने विचार व्यक्त किए।

कंगारू स्पिनर नाथन ल्योन ने स्मिथ और मार्नस के बीच के ब्रोमांस पर कहा, ”दोनों बल्लेबाजों के बीच बीरोमांस चलता रहता है, लेकिन सब यही जानते हैं कि मार्नस है को स्मिथ से प्यार है। दरअसल, मैं दूसरी तरह से सोचता हूं। मुझे लगता है कि मार्नस से कहीं ज्यादा स्मिथ को उनसे प्यार है। यह सच में बहुत अजीब लगता है कि जिस तरह से होटल के कमरे में वो दोनों एक दूसरे के पीछे या बल्लेबाजी की परछाई जैसे रहते हैं।”

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने भी इन दोनों के रिश्तों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। वॉर्नर ने कहा था, ”मैं मार्नस और स्मिथ के रिश्तों की पुष्टि कर सकता हूं। यह बहुत अजीब है। मुझे खुशी है कि यह दोनों सबसे अच्छे दोस्त बन गए हैं। आप उनको साथ में कॉफी पर जाते देख सकते हैं।”

आखिरकार, स्मिथ ने उनके और मार्नस के बीच दोस्ती पर अपनी बात रखते हुए कहा, ”मुझे इस बात का पता नहीं कि मेरे और उनके बीच ब्रोमांस है। हम एक साथ बहुत अच्छा समय व्यतीत करते हैं और हम दोनों को खेल के बारे में बात करना पसंद है। लगभग हम दोनों ही खेल को लेकर एक जैसा सोचते हैं। इतना ही नहीं हम दोनों को कॉफी भी पीना पसंद है।”

Leave a comment

Cancel reply