मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर लीग मैच के लिए अनफिट घोषित किए गए हैं। इससे टीम को तगड़ा झटका लगा है। मुंबई टीम चयन समिति के अध्यक्ष अजित अगरकर ने कहा कि रहाणे पूरे ग्रुप चरण से बाहर हो गए हैं। उन्हें आराम की जरूरत है। मुंबई की टीम छह मैचों में से पांच जीतकर ग्रुप-सी में शीर्ष पर है।

हालांकि रहाणे ने इन मैचों में 9.67 की औसत से मात्र 58 रन ही बनाए हैं। अगरकर ने कहा,” रहाणे ग्रुप चरण में खेले, लेकिन अब उन्हें रिकवरी के लिए आराम की जरूरत है। लीग चरण के दौरान भी वह चोट से जूझ रहे थे। जब हम थोड़ी मुश्किल में थे तो उन्होंने टीम के साथ बने रहने का फैसला लिया। लेकिन वह सुपर लीग के लिए 100 फीसदी फिट नहीं हैं।

रहाणे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान हैं। राजस्थान की टीम भी उनकी फिटनेस पर नजर बनाए हुए है। टीम को अपना पहला मैच किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 25 मार्च को जयपुर में खेलना है।

रहाणे के बाहर होने के बाद आक्रामक बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को इंदौर में होने वाले सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी20 टूर्नामेंट के सुपर लीग चरण के लिए मुंबई की टीम की कमान सौंपी गई है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें

www.youtube.com/user/crictodaytv

Leave a comment

Cancel reply